* अब बुक करें * जीओ डीटीएच बुकिंग ऑनलाइन( JIO DTH Booking Online)

* अब बुक करें * जीओ  डीटीएच बुकिंग ऑनलाइन( JIO DTH Booking Online) | सेटअप (Setup Box)बॉक्स पंजीकरण प्रक्रिया

JIO DTH Booking Online 

* अभी खरीदें * JIO DTH Booking Online | सेटअप बॉक्स पंजीकरण चरण और प्रक्रिया - रिलायंस जियो डीटीएच ऑनलाइन बुकिंग |  JIO DTH Setup Box online खरीदें। दूरसंचार उद्योग में बाधा डालने के बाद, रिलायंस डीटीएच सेवाओं को लॉन्च करने की प्रतीक्षा कर रही है, जो कि JIO DTH Booking Online के माध्यम से हासिल की जा सकती है। डीटीएच के अलावा, रिलायंस घर ब्रॉडबैंड सेवा (Jio broadband services)क्षेत्र में भी शामिल हुई है और सेवाओं एक या दो महीने में उपलब्ध होगा। लिंक पहले ही रिलायंस जियो वेबसाइट पर रखे गए हैं और यह केवल समय की बात है जब तक कि वे सार्वजनिक घोषणाएं न करें।

JIO DTH Booking Online के लिए पंजीकरण कैसे करें?


जीओ डीटीएच सेवाओं का परीक्षण अभी भी किया जा रहा है। यह अभी तक पुष्टि नहीं की गई है कि सेवाओं को आपके घर पर कैसे वितरित किया जाएगा वे सीधे उपग्रह सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं या यदि आप जियो लिंक का लाभ उठाते हैं, तो उनकी ब्रॉडबैंड सेवा फाइबर (Jio fiber)कनेक्शन के माध्यम से उपलब्ध करा सकते हैं।

रिलायंस जीओ डीटीएच बुकिंग ऑनलाइन उपलब्ध कराए जाने के बाद सेवाओं की सार्वजनिक रूप से घोषणा की जाएगी। यहां अपेक्षित बुकिंग तिथियों और मूल्यों के विवरण दिए गए हैं।


जीओ डीटीएच उम्मीद प्राप्त रुपये 1800
जीओ डीटीएच बुकिंग ऑनलाइन मई 2017 की उम्मीद
जीओ डीटीएच योजना का मूल्य 180
जीओ डीटीएच लॉन्च तिथि (Jio DTH Launch date)अपेक्षित मई 2017

पहली उम्मीद की  सेटअप बॉक्स और एंटीना के कीमत में आरोप शामिल हैं। यह रु1200 से 1800 रु की सीमा में होगा। . हालांकि, यह अपेक्षित कीमत है क्योंकि रिलायंस द्वारा अधिकृत रूप से कुछ भी घोषणा नहीं की जाती है। डीटीएच सेवा भी 4 जी सेवाओं की तरह पहले कुछ महीनों तक मुफ्त में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

(JIO DTH Booking Online)जीओ डीटीएच बुकिंग ऑनलाइन के लिए क्या आवश्यकताएं हैं?


यह माना जाता है कि जीओ डीटीएच सेवा(JIO DTH) का लाभ उठाने की आवश्यकताएं रिलायओ जीओ 4 जी सेवाओं के समान होगी। हालांकि, जिन लोगों के पास पहले से ही रिलायंस जियो 4 जी सेवाएं हैं उनके लिए यह बहुत अधिक आराम से हो सकता है सेवाओं का लाभ उठाने के लिए, आपको एक सरकारी अनुमोदित पहचान की आवश्यकता होगी और आपके आवासीय पते के प्रमाण की आवश्यकता होगी। इनमें यूआईडीएआई या चुनाव आयोग द्वारा जारी पहचान शामिल है।

JIO DTH Online Booking के बाद क्या करना है?
JIO DTH Online Booking 

आपके द्वारा JIO DTH Online Booking करने के बाद, आपको सेवाएं उपलब्ध होने तक इंतजार करना होगा। इसके अलावा, आपको अपने सेट टॉप बॉक्स और परॉबॉलिक डिश एंटीना एकत्र करना होगा।  वे या तो आपके दरवाजे पर पहुंचा सकते हैं या उन्हें रिलायंस डिजिटल या रिलायंस एक्सप्रेस मिनी स्टोर से एकत्र किया जा सकता है। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कैसे कंपनी इन वितरित करने की योजना बना रही है।

स्थापना का एक मामला भी है। डिश एंटीना को आपके अपार्टमेंट में स्थापित करना होगा और सभी उपभोक्ता ऐसा नहीं कर सकते हैं। ऐन्टेना, सेटअप बॉक्स, और टेलीविजन के रूप में काम करने के लिए ठीक से कनेक्ट और सेट करना होगा। इन के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा JIO DTH Booking Online पर किया जाएगा जो उपभोक्ताओं के लिए खुला है।

Jio DTH Online Registration और Jio DTH Dish TV Setup Box Live Demo

रिलायंस जियो ब्रांडिंग के तहत एक नई डीटीएच सेवा की घोषणा करने के लिए तैयार है और Jio DTH Online Registration जल्द ही खुल जाएगा। रिलायंस पूरे देश में एक प्रतिस्पर्धी डीटीएच सेवा पेश करेगी जिसे चार सेवा क्षेत्रों में विभाजित किया गया है। प्रत्येक क्षेत्र में अपनी अनूठी योजनाएं होंगी साथ ही कुछ सामान्य योजनाएं। रिलायंस भी जियो डीटीएच सेवा को बाजार में सबसे सस्ता बनाने की योजना बना रही है।

Jio DTH Online Registration जोयो डीटीएच ऑनलाइन पंजीकरण कैसे करें?

(Jio DTH Online Registration)जोयो डीटीएच ऑनलाइन बुकिंग उन लोगों के लिए अलग होने की उम्मीद है, जिनके पास रिलायंस जियो 4 जी कनेक्शन हैं और बिना किसी एक के।

Jio 4G के बिना

रिलायंस ने डीटीएच सेवा की सार्वजनिक रूप से घोषणा नहीं की है। इसलिए, बुकिंग अभी तक खुला नहीं है Jio DTH Online Registration एक बार सेवा की घोषणा के बाद खुल जाएगी। Jio DTH Online Registration के दौरान, आपको कुछ बुनियादी विवरण भरना होगा जैसे कि योजनाएं जो आप सदस्यता लेना चाहते हैं और आपके व्यक्तिगत विवरण इसमें सरकार द्वारा जारी किए गए किसी पहचान दस्तावेज और पता प्रमाण पत्र का भी दस्तावेज शामिल होगा।

जीओ 4 जी के साथ

जो लोग पहले से ही रिलायंस जियो 4 जी सेवाओं का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें अन्य दस्तावेजों के लिए और अधिक गहन प्रक्रिया के माध्यम से जाने की ज़रूरत नहीं पड़ती है, जिन्हें कम दस्तावेज और विवरण की आवश्यकता होती है। JIO DTH Online Booking आपको सेवा के लिए कंपनी का भुगतान करने की आवश्यकता हो सकती है या बिना किसी भुगतान हो सकती है। एक बार आपके ऑनलाइन बुकिंग के बाद, संभवतः आपको एक संदर्भ के रूप में ईमेल या टेक्स्ट संदेश प्राप्त होगा। फिर आप अपने सेट टॉप बॉक्स को खरीद सकते हैं और डीलर या रिलायंस स्टोर से एंटीना खरीद सकते हैं।

Comments

  1. Nice Information on jio dth booking online registration, I read your blog such good information in this blog i like it. thank you admin for creating nice blog on jio dth booking online registration
    Thank you.

    ReplyDelete
  2. सर जियो डीटीएच कब तक र्माकेट आयेगा

    ReplyDelete
  3. Jio dth lena ha sir mera
    mo.no. 8120996636 pathriya Dastt. Mungeli

    ReplyDelete
  4. Jio dth lena ha sir mera
    mo.no. 8120996636 pathriya Dastt. Mungeli

    ReplyDelete
  5. Jio dish Lena h muje my no is 9312000931

    ReplyDelete
  6. Jio dish Lena h muje my no is 9312000931

    ReplyDelete
  7. Jio DTH MILEGA my no.9315534688

    ReplyDelete
  8. Mere ko jio dth book karna hi mo 9998431059 par coll

    ReplyDelete
  9. Mere ko jio dth book karna hi mo 9998431059 par coll

    ReplyDelete
  10. how much time it will take to arrive after finishing jio dth booking online

    ReplyDelete
  11. 8009785848 mahendra Kumar
    Karwi chitrakoot pin code 210205

    ReplyDelete
  12. 7007804385 plz call Jio dth

    ReplyDelete
  13. Jio DTH set top box Lena h
    Market m kab tak ayega

    ReplyDelete
  14. I want Jio d2h immediate plz reply soon

    ReplyDelete
  15. 7678275875 mujhe jio set box aur chhatriy

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Booking for FREE Jio Phone has started. Follow below steps.